महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मेडिकल कॉलेज के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला

Published

उत्तर प्रदेश: बांदा में 2 दिन से लापता प्रसूता का शव संदिग्ध अवस्था में बांदा मेडिकल कॉलेज के शल्य चिकित्सा विभाग के पीछे झाड़ियां के बीच में नाली के अंदर पड़ा हुआ मिला. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शव पर कपड़े भी नहीं थे. बता दें, कि तीन दिन पूर्व प्रसूता की डिलीवरी हुई थी और मंगलवार सुबह से प्रसूता लापता थी. परिजनों ने मेडिकल कॉलेज स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के लिए आपको बता दे, कि नरैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला को उसके परिजन डिलीवरी के लिए रानी दुर्गावती बांदा मेडिकल कॉलेज लाए थे. परिजनों ने बताया कि 6 तारीख को महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. ऑपरेशन होने के बाद से महिला की तबीयत सही नहीं हो रही थी. मंगलवार सुबह महिला अचानक अपने बिस्तर से गायब हो गई. परिजनों व पुलिस ने बहुत तलाश की, लेकिन महिला कहीं नहीं मिली. बुधवार को महिला का शव शल्य चिकित्सा विभाग के पीछे झाड़ियां के बीच में नालियों में पड़ा मिला. महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे. परिजनों ने किसी बड़ी घटना का अंदेशा जताया है. साथ ही मेडिकल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस के अधिकारियों ने भी जांच के बाद स्थिति साफ होने की बात कही है. वहीं, परिजनों में भारी आक्रोश विद्यमान है.

लेखक: इमरान अंसारी