अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, चाकुओं से गोदकर की हत्या

Published

उत्तर प्रदेश: चित्रकूट जनपद में एक विवाहित महिला के घर के आंगन में अर्धनग्न अवस्था मे शव मिलने से हड़कंप मच गया है. महिला की चाकुओं से गोदकर और गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है. मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के देऊन्धा गांव का है, जँहा रिंकी गुप्ता नाम की विवाहिता महिला का शव अर्धनग्न अवस्था मे उसके आंगन में पड़ा हुआ मिला है, जो अज्ञात हत्यारों ने विवाही महिला की चाकुओं से गोदकर और उसका गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या की गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति राम बहादुर बाहर कमाने के लिए गया हुआ है, वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर अकेले रहती थी. आज जब महिला के बच्चे घर से बाहर खेलने गए हुए थे, तभी अज्ञात हत्यारों ने महिला की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला भी घटनास्थल पर पहुंची हैं.

जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली है और पुलिस अधिकारियों को जल्द हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला का कहना है कि आज शाम देऊन्धा गांव में 30 वर्षीय महिला की हत्या की गई है, मौके पर आकर देखा गया है कि जो प्रथम दृष्टया उनका गला गोटा गया है और चाकू से पेट पर वार किया गया है.

लेखक: इमरान अंसारी