World Cup 2023: जोश में होश खो बैठा ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी, कर दिया ट्रॉफी का अपमान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल!

Published

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आसान जीत दर्ज की। भारत ने पहले तीन बल्लेबाजों को तो जल्दी आउट कर दिया। लेकिन बाद में ट्रैविस हेड और मार्नस लाबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो गई है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मिचेल की हरकत

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें वह ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आ रहे हैं। फोटो को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देखकर भारतीय फैंस काफी नाराज नजर दिख रहे हैं। कई फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि आप ट्रॉफी के लायक नहीं हैं। कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना लियोनेल मेसी से भी कर दी।

दरअसल, जब मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीता था तो अगले दिन वह ट्रॉफी को अपने पास रखकर सोते हुए नजर आए थे। फैंस ने उनकी तुलना मिचेल मार्श से की। फैंस का कहना है कि मिचेल मार्श को ट्रॉफी पर पैर नहीं रखना चाहिए।

बता दें कि इस मैच में मिचेल मार्श ने 15 गेंदों में 15 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने 2 ओवर भी फेंके जिसमें उन्होंने 5 रन दिए।

ट्रैविस हेड ने शतकीय पारी खेली

शुरुआत में ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया के तीन अहम बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन इसके बाद ट्रेविस हेड ने 120 गेंदों में 137 रनों की मैच अजय पारी खेली। हेड ने अपनी पारी में 15 चौके और 4 छक्के लगाए। इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने भी अर्धशतक लगाया। वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरी बार हराया है, इससे पहले कंगारू टीम ने 2003 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को हराया था।