Prajwal Revanna Case: पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने पोते को लिखा पत्र; कहा- “मेरे धैर्य की और परीक्षा मत लो….”

Published

Prajwal Revanna Case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी दी है कि वह जल्द से जल्द भारत लौट आएं और कानूनी प्रक्रिया में शामिल हों। कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना फरार चल रहे हैं। एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने अपने धैर्य की परीक्षा न लेने की सलाह दी है।

देवेगौड़ा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी जारी कर दी है कि वह जहां भी है वहां से तुरंत लौट जाए और यहां (भारत में) कानूनी प्रक्रिया में शामिल हो। उसे मेरे धैर्य की और परीक्षा नहीं लेनी चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रज्वल पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

देवेगौड़ा ने पत्र में लिखा, “पिछले कुछ हफ्तों में लोगों ने मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ सबसे कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया है। मैं लोगों को यह नहीं समझा सकता कि मैं प्रज्वल की गतिविधियों के बारे में कुछ नहीं जानता था। मुझे उसकी विदेश यात्रा के बारे में कुछ पता नहीं था। मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनने में विश्वास करता हूं और जानता हूं कि भगवान सभी सच जानता है।”

उन्होंने प्रज्वल को परिवार से अलग करने की चेतावनी भी दी है। उन्होंने लिखा, “अगर प्रज्वल ने इस चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया तो उसे मेरे और अपने परिवार के सभी सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।”

देवेगौड़ा ने आगे लिखा, “अगर प्रज्वल को अपने दादा के प्रति जरा भी सम्मान है तो वह वापस आ जाए। यह कोई अपील नहीं है, यह एक चेतावनी है।”