मुंबई छोड़ना चाहती थीं यामी गौतम, बोलीं- ‘ये शहर तोड़ देता है’

Published

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने कदम रखा है. लेकिन सबके हाथ कामयाबी नहीं लगी है. कुछ ही एक्टर्स बॉलीवुड में नाम बना सकें इन एक्टर्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का भी नाम शामिल है. यामी ने 2008 में छोटे पर्दे से करियर की शुरूआत की थी. 2012 में फिल्म विक्की डोनर से यामी को बॉलीवुड में एंट्री मिली. फिल्म में यामी के किरदार की जमकर तारीफ भी हुई थी. लेकिन आपको बता दें कि यामी के करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने बी-टॉउन को छोड़ने का मन बना लिया था.

खेती करने का बना लिया था मन- यामी गौतम

यामी गौतम इन दिनों अपनी मूवी ‘लास्ट’ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुईं हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. एक इंटरव्यू में यामी ने बताया कि उन्होंने बी-टॉउन छोड़ने का मन बनी लिया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि मायानगरी मुंबई परीक्षा लेता है और फिर आपको तोड़ देता है.

‘विक्की डोनर के बाद देखा स्ट्रगल’

इंटरव्यू के दौरान यामी ने बताया कि उनकी जिंदगी में भी एक दौर ऐसा रहा था कि उन्होंने मुंबई छोड़ने का मन बना लिया था. उन्होंने अपनी मां से कह दिया था कि फिल्म नहीं चली तो वो हिमाचल आ जाएंगीं और खेती करेंगी. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि विक्की डोनर के बाद उन्होंने जिंदगी में उतार-चढ़ाव देखा. उस वक्त वो टीवी पर भी वापसी नहीं कर सकती थीं.


वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के पार्टी कल्चर पर भी बात करते हुए कहा कि वो सोशल नहीं है और पार्टीज में सहज महसूस नहीं करती है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें शुरूआत में पार्टीज में जाने और लोगों से मिलने की सलाह दी जाती थी.