Unemployment crisis in Haryana: ‘हरियाणा मांगे रोजगार’ अभियान के जरिए युवाओं का आक्रोश, BJP पर डॉ. सुशील गुप्ता का हमला

Published

Unemployment crisis in Haryana: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने हरियाणा में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी का आलम ऐसा है कि युवाओं को सोशल मीडिया पर “हरियाणा मांगे रोजगार” अभियान चलाना पड़ रहा है, जिसमें 2.11 लाख से अधिक ट्वीट किए गए।

डॉ. गुप्ता ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी ने पिछले 10 सालों में हरियाणा के युवाओं को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया, और अब युवाओं ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

उन्होंने आगे कहा कि ग्राम सचिव और पटवारी जैसे पदों की भर्तियां पिछले 12 सालों से लंबित हैं। यही कारण है कि हरियाणा के बेरोजगार युवाओं में निराशा और आक्रोश बढ़ता जा रहा है। विधानसभा चुनाव में यही युवा भाजपा को सत्ता से बाहर करने का रास्ता दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि युवाओं ने बार-बार धरने प्रदर्शन किए, लेकिन भाजपा सरकार ने उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अब हरियाणा के युवा हताश और निराश होकर दर-दर की ठोकर खाने का मजबूर हैं। प्रदेश के युवा भाजपा सरकार के इस रवैये से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है। भाजपा सरकार को युवाओं की इतनी अनदेखी भारी पड़ेगी। अब प्रदेश के यही युवा विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट की चोट से सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे।