Dhruv Rathi Death Threat: यूट्यूबर ध्रुव राठी को मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां; “एक ध्रुव राठी को चुप कराओगे तो 1000 नये खड़े हो जायेंगे”

Published

Dhruv Rathi Death Threat: प्रसिद्ध यूट्यूबर ध्रुव राठी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं, जैसा कि उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर एक्स पर साझा किया। ध्रुव ने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरे खिलाफ फर्जी आरोप, रोजाना जान से मारने की धमकियां, अमानवीय अपमान, मुझे बदनाम करने के लिए अभियान… अब मुझे इसकी आदत हो गई है।”

उन्होंने आगे लिखा, “विडंबना यह है कि अपराधी पीड़ित होने का नाटक कर रहे हैं। हर कोई जानता है कि इस सबके पीछे कौन है। वे मुझे चुप कराना चाहते हैं। लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। 1 ध्रुव राठी को चुप कराओगे तो 1000 नये खड़े हो जायेंगे।”

ध्रुव राठी पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी सरकार की नीतियों को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसके अलावा, दिल्ली की नेता स्वाति मालीवाल को लेकर भी उन्होंने एक वीडियो बनाया था और उनके समर्थन में पोस्ट की थी, जिसके कारण स्वाति मालीवाल को भी धमकी भरे फोन आ रहे हैं, ऐसा उन्होंने खुद कहा है।

सोशल मीडिया पर ध्रुव की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और इसे लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ध्रुव को उनके वीडियो बनाने के बाद जितना समर्थन मिल रहा था, उतना ही उनका विरोध भी हो रहा था।