लॉरेंस बिश्नोई को zeeshan siddiqui की चुनौती, कहा- लड़ाई खत्म नहीं हुई…शेर का बेटा जिंदा है…

Published
Zeeshan Siddiqui challenges Lawrence Bishnoi, says- the fight is not over... the lion's son is alive...

नई दिल्ली। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे zeeshan siddiqui ने रविवार को एक्स पर एक पोस्ट में अपने पिता के हत्यारों को चुनौती देते हुए कहा कि लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. एक भावनात्मक पोस्ट में, उन्होंने लिखा कि वह एक शेर का बेटा है जो जीवित और तैयार हैं.

नाम लिए बिना लॉरेंस बिश्नोई पर निशाना

रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बाबा सिद्दीकी के बेटे zeeshan siddiqui ने लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिए बिना निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया. लेकिन वे भूल गए, वे एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूँ, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है. वे न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और साहस के साथ तूफानों का सामना किया. अब जिन्होंने उन्हें गिराया, वे यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूँ मेरी रगों में शेर का खून बहता है.

अपने पोस्ट के साथ जीशान सिद्दीकी ने हिंदी में एक दोहा लिखा कि सियार कभी-कभी छल से शेर को मार देते हैं.

ये भी पढ़ें : 36 साल बाद New Zealand ने रचा इतिहास, भारत को उसके घर में टेस्ट में हराया

zeeshan siddiqui ने किया पिता के मौत की राजनीतिकरण का विरोध

ज्ञात है कि पिछले दिनों एक पोस्ट में कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने लिखा था कि मेरे पिता ने गरीब निर्दोष लोगों के जीवन और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी. आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए.