कर्नाटक में दहेज न मिलने पर लालची पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

Published

बेंगलुरु/कर्नाटक: एक दिल दहला देने वाली घटना में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दहेज नहीं लाने के बावजूद अपनी पत्नी के निजी अंगों पर टॉयलेट क्लीनर एसिड डाल दिया। यह घटना गुरुवार को बेंगलुरु के बगलागुंटे पुलिस स्टेशन के बाहरी इलाके में हुई। पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने पति और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 23 साल की पीड़िता से इसी साल 19 मई को शादी की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराबी है और मेहनत मजदूरी करता था। वह अपनी पत्नी से पैसे की मांग करता था, जिसके कारण अक्सर झगड़ा होता था।

आरोपी नियमित रूप से नशे की हालत में घर लौटता था और अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक शोषण का शिकार बनाता था। महिला ने शिकायत में कहा कि वह अक्सर उसके बाल पकड़कर खींचता था और जान से मारने की धमकी देता था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घर का किराया नहीं दिया गया तो उनके आवास से निकाल दिया गया था।

पति के खिलाफ मारपीट और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज

हाल ही में आरोपी ने उसकी पीठ और प्राइवेट पार्ट्स पर टॉयलेट साफ करने वाला एसिड डाल दिया, जिसके बाद पीड़िता को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।