नशे में टैक्सी चलाई और 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया और एक मौत

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली के गाजीपुर में शराब के नशे में धुत एक टैक्सी चालक ने बुध बाजार में बेलगाम हो गया. भीड़भाड़ वाले इस स्थान पर टैक्सी चालक ने तेज रफ्तार में कार दौड़ा दी. इस घटना में 15 से अधिक लोग जख्मी हो गए. इनमें से सात लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने टैक्सी चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

कैसे हुई घटना?

जानकारी के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुध बाजार इलाका है. यहां अचानक एक ऑरा कार लोगों को रौंदते हुए निकल गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था. उसने बुध बाजार से लेकर मयूर विहार फेज 3 तक शराब के नशे में टैक्सी चलाई और 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया.

इस घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच बाजार में तेज रफ्तार कार लोगों को कुचलते हुए निकल जाती है. कार की रफ्तार इतनी तेज होती है कि लोग कुछ समझ पाते हैं, उससे पहले ही वह उन्हें रौंद देती है. कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट के बाद टैक्सी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को दबोचा

हादसे के कुछ सेकंड तक कार वहां रुकी. थोड़ी ही देर बाद ड्राइवर ने कार बैक की और वहां से भागने की कोशिश की. वहां मौजूद लोगों ने कार और उसमें बैठे लोगों को दबोच लिया. गुस्साई भीड़ ने आरोपियों की पिटाई की. शीशे तोड़ दिए और कार को पलट दिया. गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लेखक: इमरान अंसारी