गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर ₹1,11,11,111 इनाम, जानें कौन हैं राज शेखावत जिन्होंने किया यह ऐलान

Published
Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi: महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान को जान से मारने की धमकी को लेकर इस समय चर्चा में बने हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि जो लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसको करणी सेना 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम देगी.

राज शेखावत का वीडियो हो रहा वायरल

इससे जुड़ी एक वीडियो भी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत की इस समय काफी वायरल हो रही है. वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ” मुझे सिर्फ इतना पता है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) द्वारा कराई गई थी. जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उस पुलिस कर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम करणी सेना द्वारा दिया जाएगा.” इसी के साथ वह वीडियो में कह रहे हैं कि “हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं, भयमुक्त भारतवर्ष की आवश्यकता है.” वायरल हो रही वीडियो की पुष्टी न्यूज़ इंडिया नहीं करता है.

गुजरात की साबरमती जेल में बंद है लॉरेंस बिश्नोई

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर 2023 को जयपुर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली थी. बता दें, लॉरेंस बिश्नोई अभी सीमा पार नशीली दवाओं की तस्करी के मामले में गुजरात की साबरमती जेल में बंद है.